SDOP ने वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डाला, सनसनी

शिवपुरी। शहर की सबसे सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एसडीओपी जीडी शर्मा ने एक वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। जिस ग्रुप में एसडीओपी ने वीडियो डाला उसमें कलेक्टर एवं एक महिला पुलिस अधिकारी सहित कई प्रतिष्ठित नागरिक शामिल हैं। मजेदार बात तो यह है कि इस वीडियो को लेकर हर वीआईपी आपत्ति जता रहा है परंतु आधिकारिक बयान किसी की ओर से जारी नहींं हुआ है। फिलहाल सभी एसपी शिवपुरी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार शहर के पत्रकार रिंकू जैन ने हर खबर पर सबकी नजर नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बनाया। जिसमें शहर के पत्रकारों सहित जनप्रतिनिधि कलेक्टर यहा तक की शहर कोतवाल संजय मिश्रा सहित महिला अधिकारी मौजूद है। इसी ग्रुप ने आज शाम एसडीओपी जीडी शर्मा ने मोबाईल नंबर 9826776409 से एक अश्लील वीडियो पोस्ट हुआ। वीडियो के पोस्ट होते ही ग्रुप में मौजूद कुछ पत्रकारों ने उस पर प्रतिक्रिया दी। इसी बीच ग्रुप में लंबी बहस छिड़ गई। इस लंबी बहस के बीच कलेक्टर सहित कई अधिकारी इस ग्रुप से लेफ्ट हो गए। 

राजेन्द्र पिपलौदा पर दर्ज हुआ था मामला
कुछ दिनों पूर्व इसी तरह शिक्षक राजेन्द्र पिपलौदा के नंबर से एक अश्लील फोटो पोस्ट हुआ था। जिसपर कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में उन पर मामला दर्ज किया था। इस मामले में शिक्षक राजेन्द्र पिपलौदा ने मोबाईल गुम होने का आवेदन भी दिया था। उसके बाबजूद भी उन्हें कार्रवाई की जद में लिया गया। 

भाजपा नेता के खिलाफ भी हुई FIR
इसी तरह एक ग्रुप में भाजपा नेता विनोद राठौर के नंबर से भी एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। जिसपर भी कोतवाली में आईटीएक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।  

................
अभी में आईजी सहाब के साथ हूं। फ्री होकर मामले को देखता हूं। 
सुनील कुमार पाण्डे,पुलिस अधीक्षक 

अभी मुझे इस मामले में जानकारी नहीं है। में मामले को दिखवा लेता हूं। जब जानकारी आ जाएगी तभी कोई प्रतिक्रिया दे पाउंगा।
अनिल कुमार, आईजी ग्वालियर