लखेश्वर स्कूल का संचालक जुआ खेलते दबौचा

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में संचालित लखेश्वर पब्लिक स्कूल के संचालक अपनी कारगुजारीयों के चलते हमेशा से सुर्खियां बटोरता रहा है। चाहे यह मामला नकल का हो या फिर स्कूल में छात्राओं के साथ यौन शोषण का। हमेशा ही यह स्कूल सुर्खिया बटौरता रहा है। परंतु यह स्कूल संचालक की राजनीतिक पकड़ होने के चलते कोई भी कार्यवाही करने से कतराते रहे है। अपनी कारगुजारीयों के चलते आज स्कूल का संचालक घनश्याम धाकड़ को पुलिस ने जुआ खेलते हुए रंगे हाथों दबौचा है। यहां बता दे कि लखेश्वर स्कूल के संचालक और प्रार्चाय पर यौन शोषण सहित कई धाराओं में मामले दर्ज है उसके बाबजूद भी प्रशासन इस पर कोई कार्यवाही नहीं हो पाती है। 

बीती रात्रि बैराड़ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 8 आरोपीयों को दबौचा है। इन आठ आरोपीयों में एक आरोपी बैराड़ में ही संचालित लखेश्वर पब्लिक स्कूल का संचालक हैै। पुलिस ने इसके साथ सुरेश धाकड़ पुत्र परमाल धाकड़ निवासी बैराड़,विजय पुत्र बाईसराम धाकड़,उम्मेद  पुत्र विजय सिंह धाकड़,शिवसिंह पुत्र मांगीलाल धाकड़,घनश्याम पुत्र मुरारीलाल धाकड़ जो कि लखेश्वर स्कूल का संचालक है के साथ दिलीप को जुआ खेलते हुए दबौचा है। पुलिस ने उक्त आरोपीयों से 8 हजार रूपए और एक ताश की गड्डी बरामद की है। 

विदित हो कि बैराड़ लखेश्वर स्कूल के प्राचार्य रघुवीर धाकड़ पर बैराड़ थाने में बलात्कार,धोखाधड़ी,सहित शिवपुरी-श्योपुर जिले में दर्जनों अपराध दर्ज है। उसके बाबजूद भी आज दिनांक तक उक्त प्राचार्य शिक्षा के पबित्र मंदिर को बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। अब आदतन अपराधी पर आखिर शिक्षा विभाग क्यों मेहरवान है यह सोचने का विषय है। 

इनका कहना है-
आपके द्वारा उक्त मामला मेरे संज्ञान में लाया है। मैं इस मामले में आईटीएक्ट के तहत दिखवाता हूं। अगर संचालक इस तरह की गतिविधियों में लिप्त है तो शिक्षा विभाग उक्त मामले में गंभीरता से कार्यवाही करेंगा। 
शिरोमणि दुबे, डीपीसी शिवपुरी। 

में जुआ नहीं खेल रहा था। पुलिस ने पकडक़र मेरे ऊपर जबरदस्ती कार्यवाही की है। मैं तो वहां बैैठा हुआ था। 
घनश्याम धाकड़,प्राचार्य लखेश्वर हाई स्कूल बैराड़।