पैराडाईज इंटर स्कूल क्रिकेट कप: शासकीय हायर सेकेण्ड्री स्कूल बैराड़ टीम ने जीता कप

बैराड़। गत 29 सितंबर से प्रारंभ पैराडाईज हायर सेकेण्ड्री स्कूल बैराड़ द्वारा आयोजित पैराडाईज इंटर स्कूल क्रिकेट कप का फाइनल मैच शासकीय हायर सेकेण्ड्री ने लखेश्वर हा.से.की टीम को 58 रनों से हरा कर कप पर कब्जा किया। टॉस लखेश्वर की टीम ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लखेश्वर की टीम को भारी पड़ा और शासकीय हायर सेकेण्डरी के खिलाडय़िों ने ताबड़तोड़ 15 ऑवर में 140  का लक्ष्य खड़ा कर दिया। अवधेश रावत ने  मात्र 17 गेंदों में 38 रनों की आतिसी पारी खेली। उदित नायक ने भी शानदार 27 रनों का योगदान दिया। 

लखेश्वर की और से रणवीर छारी ने किफायती वालिंग की ओर 4 विकेट लिये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी लखेश्वर टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाये और एक के वाद एक विकेट गवाते गये। शासकीय हास के गेंदबाज अंकित आर्य ने 5 विकेट झटके। मेंन आफ द मेंच का खिताव अंकित आर्य को मिला और मेंन आफ द टूर्नामेंट का खिताव विक्की रावत को मिला। पैराडाईज पब्लिक हायर सेकेण्ड्री स्कूल संचालक कल्याणसिंह वर्मा ने विजेता टीम को 4100 रूपए,क्रिकेट किट और ट्राफी तथा उप विजेता टीम को 2100 रूपए, ट्राफी एवं क्रिकेट बैट प्रदान किया।

जूनियर वर्ग में पैराडाईज हा से स्कूल की टीम ने शासकीय हा से की टीम को फाइऩल में 8 विकेट से हरा कर जूनियर वर्ग के खिताब पर कब्जा किया। मैच में एम्पायर की भूमिका नीरज गर्ग,राजू ओझा ने की। इस अवसर पर जितेन्द्र पाराशर, सोनू प्रजापति, दीपक शर्मा, जितेन्द्र शर्मा, धर्मेन्द्र सर, सोवरन कुशवाह, उदयभान यादव, धर्मवीर शर्मा, ललित मोहन शर्मा, मोहन यादव, सुघर सिंह रावत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।