होटल संचालक से शराब के लिए मांगे रूपए, नहीं दिए मारपीट कर की तोडफ़ोड़

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली में पोहरी रोड़ स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया बस स्टैण्ड पर एक होटल संचालक के साथ कुछ शराबियों ने विवाद किया और बाद में होटल संचालक के साथ मारपीट कर होटल में तोडफ़ोड़ कर दी। घटना की सूचना पुलिस को मिली तब तक शराबी वहां से भाग गए। बाद में होटल संचालक ने इस मामले की शिकायत पुलिस को कर मामला पंजीबद्ध कराया।

थाना कोतवाली में फरियादी जीतू पुत्र ओमप्रकाश धाकड़ उम्र 29 वर्ष निवासी खण्डेलवाल फैक्ट्री के पास शिवपुरी ने बताया कि वह पोहरी रोड़ स्थित नए बस स्टैण्ड में होटल संचालन का व्यावसाय करता है इसी बीच मायामाया होटल पर शराब पीकर दीपेश चौहान निवासी फिजीकल रोड़, अनिल कुशवाह निवासी नबाब साहब रोड़ शिवपुरी आए और शराब पीकर बैठे हुए थे।

इसके बाद इन्होनें और अधिक शराब पीने के लिए होटल संचालक जीतू से अवैध रूप से पैसों की मांग की और फ्री में खाना खिलाने को कहा इस पर जीतू ने इंकार कर दिया तो दोनों आरोपियों ने मिलकर पहले होटल में तोडफ़ोड़ की जब उन्हें रोका तो आरोपियों ने मिलकर होटल संचालक जीतू के साथ भी मारपीट कर दी। जब इस उपद्रव की सूचना पुलिस को मिली तो आरोपी तब तक वहां से भाग गए। बाद में होटल संचालक जीतू ने पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 327,294,323,427,34 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।