लो अब हाईवे पर ही रिश्वत वसूल रहा था पटवारी, लोकायुक्त ने दबोचा

शिवपुरी। भ्रष्टाचार का गढ़ बन चुके शिवपुरी में लगातार भ्रष्टाचारी पकड़े जाने के बाबजूद भी यह भ्रष्टाचारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। उसका कारण यहां निकलकर समाने आ रहा है कि जिले में छोटे कर्मचारीयों को अधिकारीयों का खुला सरंक्षण प्राप्त है। नतीजन आज फिर एक पटरवारी को लोकायुक्त पुलिस ने हाईवे पर ही रिश्वत लेते रंगे हाथों दबौच लिया है। पुलिस ने उक्त पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सिंह ने बताया कि फरियादी शैलेन्द्र मिश्रा ने लोकायुक्त एसपी कार्यालय आकर शिकायत की कि उसके मां की नाम की जमीन का नामांतरण कराने पटवारी जितेन्द्र पाल सिंह सगर जमीन नामांतरण के नाम पर 25 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहे हैं। पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की पुष्टि होते ही पटवारी ने पांच हजार रूपए लेने के लिए सुभाषपुरा थाने के पास एक गुमटी पर फरियादी को बुलाया। लोकायुक्त की टीम आज फरियादी के बताए स्थान आगरा मुंबई हाइवे के सुभाषपुरा थाने के पास पहुंच कर खडी हो गई। 

फरियादी शैलेन्द्र मिश्रा ने पटवारी जितेन्द्र को जैसे ही पांच हजार रूपए की पहली किश्त दी वैसे ही पास में खडी लोकायुक्त टीम ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पटवारी जितेन्द्र के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कार्यवाही को अंजाम देने में लोकायुक्त की टीम में निरीक्षक अतुल सिंह,निरीक्षक कविन्द्र सिंह चौहान,निरीक्षक आराधना डेविस,आरक्षक हेंमत शर्मा,आरक्षक अंकेश शर्मा,आरक्षक विशभंर सिंह भदौरिया सहित टीम मौजूद रही।