SI ने बेवजह दलित युवक को पीटा, वीडियो वायरल

शिवपुरी। फिजिकल थाने में एक दलित युवक की मारपीट का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दलित युवक के साथ थाना प्रभारी विकास यादव मारपीट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दलित युवक अपने दोस्त की तलाश में थाने पहुंचा था। सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि थाने में आने वाले निर्दोष नागरिकों के साथ इस तरह का व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि देहात थाना अतंर्गत काली माई मंदिर के पास निवास करने वाले युवक देवेन्द्र शाक्य के मित्र की सिम फिजीकल क्षेत्र में कही खो गई थी। वह आवेदन देने फिजीकल थाने में गया था। काफी देरी तक वह लौटकर वह नही आया तो देवेन्द्र शाक्य उसे देखने थाने पहुंच गया। यहां उसकी मुलाकात एक प्रधान आरक्षक से हुई। आरोप है कि दलित युवक ने अपने दोस्त के बारे में पूछा तो प्रधान आरक्षक भड़क गए और दलित युवक की मारपीट कर दी। शोर शराब सुनकर फिजीकल थाना प्रभारी विकास यादव भी अपने कक्ष से उठकर स्टाफ रूम में पहुंचे। दलित युवक ने हाथ जोड़कर एसआई को सारी बता बताना चाही तो विकास यादव ने भी उसके साथ मारपीट कर दी और थाने से भगा दिया गया।
अब यह मामला सुर्खियां पकड़ रहा है। सोशल मीडिया पर सवाल किए जा रहे हैं कि यदि दलित युवक किसी मामले में वांछित था तो उसे थाने से पीटकर भगाया क्यों गया और यदि वो दोषी नहीं था तो उसके साथ मारपीट क्यों की गई। 

इनका कहना है
यह मामला अभी मेरे सामने आया है। हम मामले की जांच करा रहे है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा तो कार्यवाही की जाएंगी। 
सुनील कुमार पाण्डे, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी