KOLARAS PUBLIC SCHOOL 8th: कल छात्र ने सुसाइड किया था, आज छात्रा फांसी पर झूल गई

शिवपुरी। कोलरस शहर के प्रतिष्ठित स्कूल कोलारस पब्लिक स्कूल से जुड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। इस स्कूल की 8th क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र कल फांसी पर झूल गया था। उसकी सुसाइड की खबर वायरल होते ही आज इसी क्लास की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। चौंकाने वाली बात यह है कि इस स्कूल के स्टूडेंट्स की सुसाइड का एक माह में यह तीसरा मामला है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है परंतु आमजन में सवाल यह उठ रहा है कि लगातार हो रहीं आत्महत्याओं का एक ही स्कूल से कनेक्शन क्यों है। बता दें कि इस स्कूल की एक ब्रांच अशोकनगर में भी है जबकि मुख्य कार्यालय एवं स्कूल शिवपुरी में है। 

जानकारी के अनुसार आज कोलारस पब्लिक स्कूल कोलारस में कक्षा 8 में अध्ययनरत छात्रा निकेता जाट पुत्री बबलू जाट उम्र 15 वर्ष निवासी बेहटा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की सूचना पर कोलारस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग दर्ज करके जांच शुरू कर दी। इससे एक दिन पहले राहुल पुत्र वीरेन्द्र यादव उम्र 15 वर्ष निवासी दादूखेड़ी कोलारस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। वीरेन्द्र भी 8वीं का छात्र है। वो यहां किराए पर कमरा लेकर रहता था। 

अब तरह तरह की अफवाहें और चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। कुछ लोग इसे ब्लू व्हेल गेम से जुड़ा मामला बता रहे हैं तो कुछ इसे प्रेम प्रसंग कह रहे हैं। संदेह के दायरे में स्कूल प्रबंधन भी है क्योंकि एक माह में इस स्कूल के तीसरे स्टूडेंट ने सुसाइड किया है। लोग जानना चाहते हैं कि कहीं ब्लू व्हेल जैसा कोई गेम स्कूल के अंदर तो नहीं चल रहा। 

इनका कहना है
दोनों एक ही कक्षा और एक ही स्कूल के छात्र-छात्राएं है। प्रथम दृश्यता यह मामला हैंगिंग का है। अब सिलसिलेवार आत्महत्या के मामले की जांच की जा रही है। दोनों के पास साधारण मोबाईल होने की बात सामने आई है जिससे यह तो स्पष्ट हैै कि मामला ब्लू ब्हेल गेम का नहीं है। दोनों के मोबाईलों की पूरी जांच करने के बाद ही कोई कारण सामने आएगा। 
सुजीत भदौरिया, एसडीओपी, कोलारस
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------