रंगे हाथों चोरी करते पकड़ा चोर, चोर ने जमकर किया हंगामा

बैराड़। पुलिस थाना बैराड़ के ग्राम अमरपुर में बीती रात्रि एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों चोरी करते हुए दबोच लिया। दबोचे हुए चोर ने गांव में जमकर हंगामा किया। इस बात की शिकायत ग्रामीणों ने डायल 100 को दी। घटना के एक घंटे बाद डायल 100 मौके पर पहुंच सकी और उक्त चोर को अपने साथ लेकर बैराड़़ थाने आ गई। जहां पुलिस ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार विजय पुत्र भरोसी रजक निवासी ग्राम बारोद बैराड़ के अमरपुर में पहुंचा। जहां आरोपी ने ग्राम अमरपुर के खेतों पर से लेजम और ट्रांसफार्मर का तेल निकालने का प्रयास कर रहा था तभी वहां पर गांव के कुछ लोगों ने उसे देख लिया और रंगे हाथों पकडक़र गांव में ले आए। जहां गांव में आते ही उक्त चोर ने जमकर हंगामा किया और अपने आप को घायल करने का प्रयास करने लगा। 

ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब तक पहुंच पाती तब तक ग्रामीण उक्त चोर को पकड़े बैठे रहे और पुलिस उसे थानो ले आई। इस मामले में पुलिस ने उक्त चोर पर दिलीप धाकड़ निवासी ग्राम रसेरा के यहां चोरी करना कबूल किया। जिस पर पुलिस ने दिलीप की रिपोर्ट पर चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।