मासूम से डर्टी टच कर अपहरण का प्रयास करते सीसीटीव्ही में कैद आरोपी दबौचे

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में लगातार बीते रोज स्कूल से लौट रही एक मासूम छात्रा को डर्टी टच कर अपहरण का प्रयास करने बाले आरोपीयों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपीयों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीते रविवार को दोपहर लगभग 3 बजे एक 11 वर्षीय मासूम अपनी साईकिल से स्कूल से लौटकर घर आ रही थी। घर के बाहर जैसे ही मासूम ने अपनी साईकिल खड़ी की तो दो युवक उसके पास आए और मासूम से पुताई कराने की बात कहने लगे। 

इतने में मासूम ने जब मना किया तो आरोपीयों ने डर्टी टच करते हुए अपहरण का प्रयास किया। जिस पर मासूम ने बहादुरी दिखाते हुए उक्त आरोपीयों के चंगुल से छूट कर भाग गई। उसके बाद दोनों युवक भाग गए। इस मामले में पुलिस ने जब सीसीटीव्ही फुटेज मांगे तो दोनों आरोपी उसमें सरेआम घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दिए। 

यह वारदात शहर के बीचों बीच होने के चलते पुलिस ने गंभीरता से ली और उक्त आरोपीयों के सीसीटीव्ही फुटैज के आधार पर माधवचौक पर तलाश की तो पुलिस को सीसीटीव्ही में दिखाई दे रहे एक युवक का हुलिया मिलाया। जब युवक को पुलिस लेकर कोतवाली आई तो पुलिस ने उक्त युवक को ले जाकर शक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

उसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुनील पुत्र जगदीश रजक उम्र 21 वर्ष निवासी ऐंचबाड़ा थाना बैराड़ हाल निवासी लालमाटी और उसके साथी मिथुन पुत्र पग्गू परिहार उम्र 22 वर्ष निवासी सेसई थना कोलारस हाल निवासी लालमाटी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपीयों ने अपना जुर्म कबूला है। इस मामले में बालिका की समझदारी और साहस की पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने प्रशंसा की है। वही इस मामले का जल्द पटाक्षेप करने के लिए एसडओपी जीडी शर्मा, टीआई कोतवाली संजय मिश्रा,पीएसआई अंजली सिंह, सहायक उप निरीक्षक अरूण वर्मा, प्रआरक्षक रामकुमार सिंह तोमर, आरक्षक संतोष बैश, आर सुरेन्द्र पारशर, रामजी पाराशर को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।