खेलमंत्री यशोधरा राजे के स्टेडियम में सांसद सिंधिया के कार्यक्रम पर रोक

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। बैसे तो शिवपुरी में सिंधिया खानदान के बीच तनातनी और गहमागहमी हमेशा से देखने को मिलती है। अभी हाल ही में सिंधिया परिवार में सम्पत्ति के बटवारें के चलते माननीय हाईकोर्ट ने भी दोनों को आपसी मामला होने से आपस में बैठकर मामला सुलझाने की बात कही है लेकिन शिवपुरी में अपनी प्रतिष्टा की यह बात आज उस समय और भी ज्यादा खतरनाक हो गई जब स्थानीय माधवराव सिंधिया खेल परिसर में खेले जा रहे महिला मैच में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में फिक्स टाईम पर निरस्त कर दिया। 

विदित हो कि बीते रोज गुना शिवपुरी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का दो दिवसीय दौरा शिवपुरी में निर्धारित हुआ था। इस दौरा कार्यक्रम में ही कल सुबह 9 बजे का कार्यक्रम का प्रेस नोट जारी हुआ। उसके बाद आज जैसे ही कार्यक्रम की प्लानिंग आई कि प्रशासन ने इस खेल परिसर से कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है। इस कार्यक्रम को निरस्त करने के पीछे प्रशासन ने कितना अजीवों गरीब तर्क करा कि मैदान में रोलर खराब हो गया है।

जब शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम ग्राउण्ड पर पहुंची तो इस 3 क्विटल बजनी रोलर को आसानी से बिना किसी मशीनरी के हटाए जा सकता है। सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में अंडगा महज ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम के चलते डाला गया है। 

इनका कहना है
हां सिंधिया जी के कार्यक्रम पर प्रशासन ने अनुमति नही दी है,उसमे रोलर का  किक्रेट पिच पर खराब होने का बहना बनाया गया है। इसके चलते अब यह कार्यक्रम पोलाग्राउंड में रखा गया है,प्रशासन ने ऐसा क्यो किया ऐसा समझ से परे है। 
अशोक ठाकुर,आयोजक महिला किक्रेट 

ऐसा नही है सिंधिया जी पहले भी कई कार्यक्रमो में इस मैदान पर आए है,हमने पहले कार्यक्रम की अनुमति दी थी और उसी की तैयारी के दौरान किक्रेट की पिच पर रोलर खराब हो गया है,जिसके चलते इस किक्रेट मैच को पोलो ग्राउंड में आयोजित कराया जा रहा है। 
एम के धौलपुरिया,संभागीय खेल अधिकारी 

आपके द्वारा यह मामला मेरे संज्ञान में लाया गया है,मुझे इस बारे में कोई जानकारी नही है,मै इस मामले को दिखवाता हूॅ। वैसे यह कार्यक्रम प्रशासन का  नही अपितु प्राइवेट है अब मै इस मामले में क्या कह सकता हूॅ। 
तरूण राठी,कलेक्टर शिवपुरी