जनपद अध्यक्ष के भाई पर हमला करने वालों ने कोर्ट के रास्ते में पुलिसवालों को पीटा

शिवपुरी। शहर में आए दिन हो रहे घटनाक्रमों से पुलिस की कार्यप्रणाली के चलते पुलिस के बीच अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि आरोपी सरेआम अपराध घटित करने से भी नहीं चूकते। इसी के चलते बीते रोज पेशी पर आ रहे हत्या के प्रयास के आरोपीयों ने पुलिस को ही अपना निशाना बना लिया औैर पुलिस कर्मीयों के साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दे डाला। हांलाकि इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत अध्यक्ष पारम रावत के भाई जयसिंह रावत पर हमला करने के आरोपी प्रभात रावत और प्रमोद रावत निवासी सिहं निवास को पुलिस अभिरक्षा में जेल से कोर्ट लाया जा रहा था। तभी इन आरोपीयों को लेकर आ रहे पुलिस कर्मी एएसआई तुलसीराम ने आरोपीयों से कोर्ट परिसर में चप्पल उतारने की कहा। 

जिसपर आरोपी भडक़ गए और उन्होंने पुलिसकर्मी एएसआई तुलसीराम पुत्र श्याम लाल सेन ,आरक्षक सुनील जादौन और राजीव गौतम पर हमला बोल दिया। जिससे तीनों को चोटें आई है। इन पुलिस कर्मीयों का कसूर महज इतना ही था कि इन्होंने आरोपीयों से चप्पल उतारने की बात कही थी। 

इस बात की शिकायत कुटे पिटे पुलिस कर्मीयों ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पुलिसकर्मीयों की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट की धारा 294,353,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।