शाखा ग्राउण्ड पर आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में पैराडाईज ने मारी बाजी

बैराड़। बच्चों के जीवन में खेलों का विशेष महत्व होता है। वह पढ़ाई के साथ खेलों में भी अपना करियर बना सकते हैं। आज कई लोग खेलों में ऊंचा नाम कमा चुके हैं। खेलों से तन-मन तो स्वस्थ रहता ही है साथ ही दिमाग भी तेज होता है। स्कूल में पढऩे वाले बच्चों को इनडोर व आउटडोर दोनों प्रकार के खेलों में रुचि लेना चाहिए। यह बात नगर के शाखा ग्राउंड पर शनिवार को आयोजित इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि पोहरी एसडीओपी अशोक घनघोरिया ने सभी टीमों का उत्साहवर्धन करते हुए कही।

नगर के शाखा ग्राउंड पर शनिवार को आयोजित इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच के रोमांचक मुकाबले में पैराडाइज पब्लिक हायर सेकंडरी स्कूल ने शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल को अंतिम समय में किए गए शानदार गोल की बदौलत 1-0 गोल से हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया। हैप्पीडेज स्कूल शिवपुरी द्वारा खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बैराड़ में शाखा ग्राउंड पर फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। 

इस टूर्नामेंट में पहले सेमीफाइनल में शासकीय हायरसेकंडरी स्कूल की टीम ने राइजिंग स्कूल की टीम को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में पैराडाईज पब्लिक स्कूल और लखेश्वर स्कूल के बीच खेला गया इसमें पैराडाइज की टीम ने लखेश्वर की टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी। 

इसके बाद फाइनल मैच हायरसेकंडरी स्कूल बैराड़ और पैराडाइज पब्लिक हायरसेकंडरी स्कूल बैराड़ के बीच खेला गया। बेहद रोमांचक मैच में 1-0 से पैराडाइज की टीम ने हायरसेकंडरी स्कूल की टीम को हराकर फाइनल मैच जीत कर कप पर कब्जा किया।