नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने सीएमओ की कलेक्टर से जड़ी शिकायत

शिवपुरी। नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा ने कल कलेक्टर तरूण राठी से उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर नगरपालिका ठेकेदार अर्पित  शर्मा के खिलाफ ज्ञापन दिया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि ठेकेदार शर्मा ने नगरपालिका की उन दो सडक़ों का 3 लाख 39 हजार रूपए भुगतान प्राप्त कर लिया है जिसे उसने नहीं बनाया है। इस मामले में नपा पदाधिकारियों ने सीएमओ रणवीर कुमार की भी कलेक्टर से शिकायत की है और कहा है कि वह ठेकेदार को बचाने का प्रयास कर रहे हैं तथा ठेकेदार के खिलाफ जो सबूत एकत्रित किए गए हैं उन्हें सीएमओ द्वारा खुर्दबुर्द किया जा सकता है। 

नपा पदाधिकारियों ने कलेक्टर को बताया कि सडक़ों के फर्जी भुगतान के मामलों की उन्होंने जांच कर ली है और जांच में ठेकेदार अर्पित शर्मा दोषी पाया गया है। इस पर कलेक्टर ने उनसे कहा कि इस मामले में सीएमओ रणवीर कुमार कुछ अलग कहानी बता रहे हैं। उनका कहना है कि अभी इस मामले की जांच नहीं की गई है और ठेकेदार को दोषी ठहराना जल्दबाजी होगा। 

कलेक्टर के इतना कहते ही नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा उखड़ गए और उन्होंने सीएमओ पर ठेकेदार को बचाने का आरोप लगा दिया। श्री शर्मा का कहना है कि फर्जी रोड़ों के मामले में उन्होंने ठेकेदार रामभरत धाकड़ की फाइल एमबी और ठेकेदार अर्पित शर्मा की फाइल जब्त कर सीएमओ को सौंपी थी, लेकिन अब सीएमओ का कहना है कि नपा उपाध्यक्ष ने उन्हें यह कागजात नहीं दिए। 

शायद यह रिकॉर्ड स्वास्थ्य अधिकारी गोविंद भार्गव को दिया गया है, लेकिन श्री भार्गव को मुबंई जाना बताया जा रहा है और उनका मोबाइल नहीं लग रहा है। नपा पदाधिकारियों ने आशंका जाहिर की कि ऐसी स्थिति में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है इसलिए कलेक्टर रिकॉर्ड को जब्त कर अपने पास बुलाए। नपा उपाध्यक्ष शर्मा के अनुसार कलेक्टर ने उन्हें ऐसा करने का आश्वासन दिया है। 

सीएमओ के सामने ही उन पर लगे आरोप
जिस समय नपा पदाधिकारी सीएमओ के रूख के खिलाफ कलेक्टर से शिकायत कर रहे थे उसी समय सीएमओ रणवीर कुमार भी वहां आ गए और उनके समक्ष नपाध्यक्ष कुशवाह और उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा ने कलेक्टर से उनकी शिकायत की, लेकिन इस मौके पर सीएमओ रणवीर कुमार ने चुप रहना ही बेहतर समझा।