टोल टेक्स के पास साईकिल सवार भाईयों को ट्रक ने रौंदा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में एक साईकिल सवार चचेरे भाई को रोड़ से गुजर रहे ट्रक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी और दुर्घटना केा अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बाद में दुर्घटना में घायल थाना कोतवाली पहुंचा और आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। थाना कोतवाली में फरियादी धर्मेन्द्र पुत्र कैलाशनारायण शर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी मनियर टोल टैक्स के पास शिवपुरी ने बताया कि उसका चचेरा भाई प्रदीप शर्मा अपनी साईकिल पर सवार होकर किसी काम से बाजार गया हुआ था 

जब वह लौटकर घर आ रहा था कि तभी उसे टोल टैक्स के समीप गिर्राज पेट्रोल पंप के निकट आरोपी ट्रक क्रं.आरजे 14 जीडी 4051 के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए प्रदीप को टक्कर मार दी और दुर्घटना को अंजाम देकर वहां से भा गया। 

इस दुर्घटना में प्रदीप के हाथ-पैर व अन्य जगह चोटें आई है। बाद में प्रदीप के घायल होने की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजन धर्मेन्द्र पुलिस थाना कोतवाली पहुंचा जहां उसनेे आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध धारा 279,337 के तहत मामला पंजीबद्ध करा दिया। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।