आंगनवाड़ी में घुसकर सहायिका के साथ करने लगा अशलील हरकत, मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के रातौर में स्थित आंगनवाड़ी केंद्र में कल दोपहर गांव के गणेश धाकड़ ने तोड़-फोड़ कर दी और बच्चों का भोजन फेंककर आंगनबाड़ी सहायिका और कार्यकर्ता की मारपीट कर उसके समक्ष नग्र प्रदर्शन किया। जिसकी शिकायत पीडि़त कार्यकर्ता ने कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी गणेश धाकड़ के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506, 354 ए सहित 3 (2) व्ही ए, 3 (1) डी 3 (1) (।।) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रातौर में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में कल दोपहर आंगनबाड़ी सहायिका आशा प्रजापति और कार्यकर्ता जमुना पत्नि दिनेश जाटव बैठी हुई थी तभी गांव में रहने वाला आरोपी गणेश धाकड़ वहां आया और उसने सहायिका को गालियां देनी शुरू कर दी और वहां रखा बच्चों का भोजन फेंक दिया जब सहायिका ने आरोपी को रोका तो वह आंगनबाड़ी केंद्र के अंदर आ गया और उसने बच्चों के बीच नग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे वहां पढ़ रहे बच्चे भाग गए।  

वहां मौजूद सहायिका और कार्यकर्ता आंगनबाड़ी केंद्र से बाहर आ गए और गांव के अन्य लोगों को वहां बुलाया। जिन्हें देखकर आरोपी दोनों महिलाओं को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। घटना के बाद दोनों पीडि़ताएं कोतवाली पहुंची। जहां पुलिस ने जमुना जाटव की फरियाद पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।