मां काली के दरबार में पानी में राधा-कृष्ण का नृत्य, फूलों से खेली होली

शिवपुरी। शहर के हंस बिल्डिंग न्यू ब्लॉक के पास स्थित मां काली दरबार में विशाल माँ भगवती जागरण 24 सितंबर की रात संपन्न हुआ। आकाश इवेंट ग्रुप के आगरा और अलीगढ़ से आये कलाकारो ने जगराते में भजन ओर झांकियो की एक से बढक़र एक शानदार प्रस्तुति देकर लोगो का मन मोह लिया। आगरा की ख्यात गायिका बबिता ने अपनी मधुर आवाज में स्वलिखित भजनों की मधुर तान छेडी, जिन पर भक्त जमकर नाचते रहे। 

अलीगढ़ के कलाकार बंटी, बबली ओर रेखा ने जब राधा कृष्ण और रुक्मणी बनकर शानदार नृत्य किया तो लगातार तालिया बजती रही। इसी बीच जब शिवपुरी में पहलीवार राधा कृष्ण पानी से भरे टव में झरने के बीच नृत्य करने लगे तो देखने वालों ने कार्यक्रम की जमकर सराहना की। 

कार्यक्रम में भगवान शंकर के शिव तांडव की प्रस्तुति जहां आकर्षण का केंद्र रही तो वही माँ काली की राक्षस मर्दन झांकी भी लोगो को खूब भाई। कार्यक्रम की शुरुआत में समाजसेवी रामकुमार शिवहरे की ओर से माँ काली दरवार दरवार प्रमुख मदन गोयल का स्टेज पर शोल श्रीफल भेटकर सम्मान किया गया। इसके बाद रात 10 बजे से शुरू हुआ जागरण सुबह होने तक जारी रहा। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में माता भक्तो ने उपस्तिथि दर्ज कराई।