मेड़ को लेकर विवाद, मण्डी अध्यक्ष की पत्नि को जमकर पीट दिया

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के नारायण पुरा में एक मेड़ के विवाद को लेकर हुए विवाद में चार आरोपीयों ने मिलकर मण्डी अध्यक्ष के पुत्र की लाठीयों से जमकर मारपीट कर दी। अपने पुत्र को बचाने आई मण्डी अध्यक्ष की पत्नि को भी आरोपीयों ने नहीं छोड़ा और उसे भी जमकर लाठीयों से पीट दिया। बदनामी के डर से मण्डी अध्यक्ष के पुत्रों ने इस बात की शिकायत नहीं कि तो मण्डी अध्यक्ष के भाई को इस मामले में फरियादी  बनाया गया है। जहां पुलिस ने पांच आरोपीयों पर मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बदरवास कृषि उपज मण्डी के अध्यक्ष उधम सिंह धाकड़ का परिवार नारायण पुरा में रहता है। बीते रोज मण्डी अध्यक्ष की पत्नि प्रेम बाई उम्र 45 वर्ष अपने पुत्र नरेन्द्र के साथ नारायण धाकड़ के खेत के पास घास कटवाने गई हुई थी। तभी पडौसी हरगोविंद निवासी झाडेल से खेत की मेड़ पर घास काटने को लेकर विवाद हो गया। 

यह विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी हरगोविंद धाकड़, कबलू धाकड़, रामनिवास धाकड़, भूरा धाकड़ और कैैलाश धाकड़ ने एक राय होकर नरेन्द्र पुत्र उधम सिंह के साथ जमकर मारपीट कर दी। जब नरेन्द्र को बचाने उसकी मां प्रेम बाई आई तो आरोपीयों ने उसे भी जमकर कूट दिया। 

इस मामले में मण्डी अध्यक्ष होने के होने के चलते बदनामी के डर से मण्डी अध्यक्ष के परिजनों को फरियादी बनाया है। इस मामले में पुलिस ने मण्डी अध्यक्ष के भाई भैयालाल पुत्र रायसिंह धाकड़ उम्र 35 वर्ष की रिपोर्ट पर पांच आरोपीयों के खिलाफ धारा 294,323,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।