Thursday, September 14, 2017

रेलवे पुलिस ने ट्रेन में चोरी करते आरोपी को दबौचा, डेढ़ लाख का सामान बरामद

शिवपुरी। आज जिले के जीआरपीएफ ओर आरपीएफ ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को दबौैचा है। उक्त आरोपी ट्रेन में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। इस पर मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार बीते रोज अनिल गिरी पुत्र सुरेश गिरी उम्र 22 साल निवासी कुंअरपुर ने जीआरपीएफ में शिकायत की कि किसी आरोपी ने उसके बैग से डेढ़ लाख रूपए के सोने के जेवर गायव कर दिये है। 

जिस पर आरपीएफ और जीआरपी सक्रिय हुई। 59821 कोटा इटावा पैसेंजर की गहन तलाशी ली तो आरोपी जगदीश पुत्र रामभरौषे जाटव उम्र 34 वर्ष निवासी शील नगर ग्वालियर को दबौच लिया। 

जब आरोपी से पूछताछ की तो आरेापी ने चोरी की घटना कबूल की। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत मामला दर्ज कर चोरी गया पूरा माल बरामद कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।