खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी ईदुज्जुहा की मुबारकवाद

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने ईदुज्जुहा के मौके पर प्रदेशवासियों को मुबारकवाद दी हैं। उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि ईदुज्जुहा त्योहार त्याग और समर्पण का प्रतीक है। यह त्योहार हमें आपसी भाईचारे और सद्भावना का संदेश देता है। उन्होंने जिला सहित प्रदेशवासियों से अपील की है कि त्योहारों को शांति, सदभाव एवं भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण मनाए।

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती सिंधिया ने क.प्रा.विद्यालय कोर्ट रोड को दी सौगातें
खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शासकीय कन्या प्राथमिक विद्यालय कोर्ट रोड शिवपुरी की बाल कैबिनेट मांग पत्र पर विद्यालय को वाटर कूलर हेतु 50 हजार रूपए की राशि, फर्नीचर हेतु 2 लाख रूपए की राशि, कक्षा भवनों में पंखे लगाने हेतु 15 हजार रूपए की राशि और खेल सामग्री हेतु 05 हजार रूपए की राशि और विद्यालय के मुख्य द्वारा एवं परिसर में फर्श निर्माण हेतु ढाई लाख रूपए की राशि की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती सिंधिया द्वारा 26 अगस्त को शासकीय कन्या प्राथमिक विद्यालय कोर्ट रोड में आयोजित मिल बांचे कार्यक्रम के दौरान छात्राओं से रूबरू हुई थी।