कोलारस में बाईक पर शराब बेचते आरोपी पकड़ा

शिवपुरी-पुलिस थाना कोलारस क्षेत्र में एक आरोपी को बाईक पर अवैध रूप से शराब बेचते हुए पुलिस ने पकड़ा और उसके पास से शराब सहित बाईक जब्त कर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया। कोलारस थाने में पदस्थ महिला एसआई सोनम रघुवंशी केा जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि एक युवक बाईक पर अवैध रूप से शराब का विक्रय कर रहा है। इस सूचना पर एसआई सोनम रघुवंशी ने अपने पुलिस बल के साथ आरोपी को पकडऩे की योजना बनाई और बताए गए स्थान पर दबिश दी तो आरोपी को बायपास कोलारस के निकट लुकवासा से धर दबोचा। 
पकड़ा गया आरोपी कन्हैया पुत्र बल्लभ परिहार उम्र 20 वर्ष निवासी रायश्री थाना देहात मिला जिसके पास से पुलिस ने 50 क्वार्टर देशी शराब कीमत 3500 रूपये बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी कन्हैया सहित अवैध शराब विक्रय में उपयोग की जा रही बाईक क्रं.एमपी 33 एमएल 9859 को जब्त करते हुए आरोपी के विरूद्ध धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। 

अमोला पुलिस ने पकड़ी 7 पेटी अवैध शराब
अवेध शराब की एक और बड़ी कार्यवाही थाना अमोला में की गई। यहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर आरोपी राजेन्द्र पुत्र मोतूलाल ओझा उम्र 50 वर्ष निवासी सिरसौद को पकड़ा। इसके कब्जे से पुलिस ने अवैध रूप से रखी 25 क्वार्टर शराब जब्त की। और वहीं रामूराजा पुत्र ईश्वर सिंह चौहान उम्र 24 वर्ष निवासी करारखेड़ा के कब्जे से 7 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई है।

आरोपी अमोला क्षेत्र के आसपास अपनी बाईक पल्सर से अवैध शराब का विक्रय करता था बाईक की कीमत 30 हजार रूपये जबकि पकड़ी गई शराब 17500 रूपये की बरामद व जब्ती करते हुए आरोपी के विरूद्ध धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।