Sunday, September 17, 2017

बुलेरों सहित 3 अवैध शराब के कारोबारी दबौचे

शिवपुरी। जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के पास पुलिस ने चैैंकिग के दौरान बुलेरों सहित तीन आरोपीयों को दबौचा है। उक्त आरोपी इस अबैध शराब को गांव में खफाने की फिराक में थे। आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को मुखविर से सूचना मिली कि एक बुलेरों में अबैध शराब खपने जा रही है। इस पर एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी पीएसआई अरूण भदौरिया को उक्त शराब के जखीरें को पकडऩे के लिए निर्देशित किया। 

जिस पर अरूण भदौरिया ने तत्काल महेशपुर गांव के पास बीएसएनएल के टॉवर के पास चैंकिंग लगाई। जिसपर सामने से आ रही बुलेरो क्रमांक एमपी 33 क्यू 0677 की तलाशी ली तो बुलेरो में आठ पैटी देशी शराब भरी हुई थी। 

पुलिस ने उक्त बुलेरो में आरोपी पंकज शिवहरे,प्रदीप शिवहरे और भूपेन्द्र सिंह सिकरवार को दबौच लिया। बताया गया है उक्त आरोपी पंकज शिवहरे पहले भी विजयपुर में अवैध शराब के साथ दबौचा गया था। बताया गया है कि उक्त शराब को आरोपी सहसराम से लेकर आए थे। जिसे जंगल के गांव में खफाने की फिराक में थे। पुलिस ने आरोपीयों को दबौचकर आबकारी की धारा 34/2 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।