पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन : 24 घंटे बिजली आपूर्ति के लिए सिंधिया ने शिवराज को लिखी चिट्टी

शिवपुरी। गुना सांसद एवं पूर्व केंद्र मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर मांग की है कि नव निर्मित रेलवे स्टेशन पाडरखेड़ा स्टेषन पर 24 घंटे विद्युत आपूर्ति की जाए, ताकि रेलवे स्टेशन प्रारंभ हो सके। ज्ञात हो कि विगत दिनों भोपाल रेल मंडल के डीआरएम सोबरन चौधरी ने पाडरखेड़ा रेलवे स्टेषन का निरीक्षण किया था, निरीक्षण के दरम्यान जब पत्रकारों ने डीआरम से पूछा कि रेलवे स्टेशन पूर्णतया बनकर तैयार है उसके बावजूद भी इसका संचालन प्रारंभ क्यों नहीं हो रहा है? तो उन्होंने जवाब दिया कि रेलवे स्टेशन प्रारंभ करने के लिए कम से कम 22 घंटे की विद्युत आपूर्ति होनी चाहिए, जब कि वर्तमान में केवल 2 घंटे की विद्युत आपूर्ति हो रही है, ऐसी स्थिति में रेलवे स्टेशन प्रारंभ करना संभव नहीं है।

समाचार पत्रों के माध्यम से जब सांसद श्री सिंधिया को जानकारी हुई कि विद्युत आपूर्ति के अभाव में पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन का संचालन प्रारंभ नहीं हो रहा है तो उन्होंने इस संदर्भ में प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। पत्र में मप्र सरकार के उस दावे का भी उल्लेख किया गया जिसमें ये बताया जाता रहा है कि प्रदेश में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति हो रही है। जिसकी पोल डीआएम श्री चौधरी  जो कि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी हैं, उन्होंने खोल दी है।

सांसद श्री सिंधिया ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कम से कम 22 घंटे की विद्युत आपूर्ति पाडरखेड़ा रेलवे स्टेशन पर सुनिश्चित कराएं ताकि इस क्षेत्र के हजारों नागरिकों को जहां रेल सुविधाओं का लाभ मिल सके वहीं ट्रेनें जो कि क्रांसिंग स्टेशन के अभाव में विलंब से चलती हैं उनसे भी छुटकारा मिल सके।