बड़ी खबर: सर्राफा व्यापारी की दुकान के ताले तोडक़र 22 लाख की चोरी, चोर सीसीटीव्ही में कैद

शिवपुरी। जिले के पिछोर अनुविभाग के खोड़ चौकी क्षेत्र में चोरों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान को निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में चोरों ने दुकान में रखे नगदी सहित सोने चांदी के लगभग 22 लाख रूपए का माल पार कर दिया है। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीव्ही में भी कैद हो गई है। जिसमें तीन आरोपी घटना को अंजाम देते हुए दिख रहे है। इस बात की सूचना सुबह स्थानीय लोगों ने दुकान मालिक को दी। दुकान मालिक ने पहुंचकर उक्त वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार महेन्द्र पुत्र नारायण सोनी उम्र 47 वर्ष निवासी करैरा की खोड़ में सर्राफे की दुकान है। बीते रोज महेन्द्र शाम को लगभग 5:30 बजे दुकान बढ़ाकर करैरा चला गया। सुबह स्थानीय लागों को दुकान के ताले टूटे दिखे तो महेन्द्र को सूचना दी। महेन्द्र ने मौके पर जाकर देखा तो दुकान में रखे 12 हजार रूपए नगद, 25 किलो चांदी, आधा किलो सोने के आभूषण गायब थे। 

इस बात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले। उक्त आरोपी बारदात देते हुए कैमरे भी कैद हुए है। इस वारदात को अंजाम रात्रि 12 से 1बजे के बीच दिया है। इस घटना में तीन आरोपी दिखाई दे रहे है। जिसमें से एक के हाथ में कट्टा दिखाई दे रहा है। जबकि दूसरे के हाथ में सब्बल दिखाई दे रहा है। इस मामले की सूचना मिलते ही फोरंसिंक एक्पर्ट डॉग को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।