Sunday, August 13, 2017

स्लोचन के नशे में धुत्त नशेचली ने मचाया चौराहे पर उत्पाद

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र माधव चौक चौराहे पर आए दिन सुलोचन का नशा करने बाले नशेलची ने जमकर उत्पात मचाया। ऐसा नहीं है कि यह पहली घटना है इससे पहले भी उक्त सुलोचल के नशेचली जमकर उत्पात मचा चुके है। इस घटना के बाद राहगीरों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी। जहां पुलिस ने उक्त युवक को लेकर कोतवाली लेकर आ गई। 

जानकारी के अनुुसार बीते रोज माधव चौक पर सुलोचन के नशे में धुत्त एक युवक ने रास्ते से निकल रहे युवकों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया जिससे यहां से निकलने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस नशेड़ी युवक की हरकत की शिकायत कोतवाली पुलिस को की जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले आर्ई।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।