Saturday, August 19, 2017

किसानों का गोदाम में माल को लेकर मामला गर्माया, विधायक व नपा उपाध्यक्ष करेंगे भूख हडताल

बदरवास। किसानों का गोदाम में माल फस जाने से अब विधायक व नप उपाध्यक्ष भूख हडताल पर बैठने की तैयारी मे हैं उनका कहना है की सोमवार दोपहर तक अगर किसानों का अनाज उन्हे नहीं दिया गया तो वह सैंकडों किसानों के साथ भूख हड़ताल करेंगे। ज्ञात हो कि बदरवास के जाने माने मंगल वेयर हाउस के मालिक को करोडों रुपये का घाटा लगने से करीब आधा सैंकडा से अधिक किसानों का माल गोदाम में फस गया, जहां फायनेंस बैंक व मानीटरिंग स्टार ऐग्री कंपनी ने गोदाम में रखे माल को किसानों को देने पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

किसानों के फसे माल को निकलवाने को लेकर विधायक रामसिंह यादव व नगर परिषद उपाध्यक्ष भूपेंद्र यादव ने शनिवार को प्रेसवार्ता बुलाकर भूखहडताल पर बैठने की बात कही हैए उनका कहना है कि किसान अपनी आर्थिक स्थति से परेशान है और माल गोदाम में फसने से उनकी भूखे मरने की नौबत आ गई है अगर प्रशासन ने सोमवार दोपहर तक किसानों का माल नही दिलाया तो हम सैंकडों किसानों के साथ भूख हडताल पर बैठेंगे। 

साथ ही सैंकडों किसानों ने धमकी दी है कि अगर हमारा माल हमे वापिस न मिला तो हम आंदोलन करेंगे साथ ही श्रीपुर निवासी वीरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि में भूखहडताल स्थाल सेलफास की गोली लेकर बैठूँगा।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।