Friday, August 11, 2017

परिवार दूसरे कमरे में सोता रहा और चोरों ने कर दिया घर साफ

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम ऐदवारा में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक मकान में घुसकर वहां से नगदी और सोने चांदी के आभूषण कीमती 50 हजार रूपए चोरी कर लिए। घटना के समय घर के सभी सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार हरिचरण पुत्र मुरली कुशवाह का मकान गांव में स्थित जहां वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ 9-10 अगस्त की रात्रि कमरे में सो रहा था इसी दौरान कोई अज्ञात चोर उसके मकान में घुस आया। जहां मकान में स्थित एक अन्य कमरे की कुंदी चोरों ने तोड़ दी और कमरे में प्रवेश कर वहां रखे 20 हजार रूपए नगदी सहित, सोने का मंगलसूत्र, चूड़ी, चांदी के पाजेब आदि आभूषण चोरी कर लिए। कल सुबह जब हरिचरण जागा तो उसे चोरी की जानकारी लगी जिसकी शिकायत उसने थाने पहुंचकर दर्ज कराई। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।