बैराड़ से भागी किशोरी मुरैना में बरामद

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के टोड़ा गांव से बीते रोज भाग कर गई किशोरी को पुलिस ने मुरैना रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है। उक्त किशोरी मुरैना रेलवे स्टेशन से प्रेमी के साथ कही बाहर जाना चाह रही थी। हांलाकि पकड़े जाने के बाद किशोरी ने अकेले भागने की बात कही। पुलिस उक्त किशोरी को अपने साथ लेकर बैराड़ आ गई है। जिसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में पुलिस सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार नाबालिग होने के चलते परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। 

जानकारी के अनुसार राजिया पुत्री समीर खांन उम्र 14 वर्ष बीते रोज अपने घर से भाग कर कही चली गई। परिजनों ने हर संभब जगह किशोरी को तलाशा पर किशोरी नहीं मिली तो परिजन बैराड़ थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी के परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 

बताया गया है कि उक्त किशोरी का प्रेम प्रंसग किसी युवक के साथ चल रहा था। जिसके चलते वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। परंतु भागने के बाद नाबालिग होने के कारण प्रेमी ने किशोरी को रेलवे स्टेशन छोडक़र भाग गया। उसके बाद किशोरी ने परिजनों को रेलवे स्टेशन मुरैना पर होने की बात कही। जब पुलिस ने उक्त किशोरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मोबाईल पर किसी से बात कर रही थी। जिस पर परिजनों ने उसे डांट लगा दी। इस डांट के चलते किशोरी बस में बैठकर ग्वालियर चली गई। 

ग्वालियर जाने के बाद उक्त किशोरी बस से ही मुरैना जा पहुंची। तब तक उसके किसी रिश्तेदार ने फोन पर घर लौट आने की बात कहकर उसका पता पूछा तो उसने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर होने की बात कही। जिसपर तत्काल बैराड़ पुलिस को सूचना मिली तो उन्होने मुरैना पुलिस से संपर्क कर उक्त किशोरी को बरामद कर लिया है।