Sunday, August 06, 2017

दुर्गा वाहिनी ने निराश्रितों के बीच मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

शिवपुरी। शहर के अस्पताल चौराहे पर स्थित निराश्रित वृद्धाश्रम में दुर्गावाहिनी की महिला पदाधिकारियों ने पहुंचकर रक्षा बंधन की पूर्व संध्या पर वृद्धजनों को राखी बांधकर मिष्ठान खिलाकर रक्षाबंधन का त्यौहार उनके बीच मांथे पर लगाकर कर रक्षा सूत्र बांध कर मनाया। 

दुर्गावाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष शालू गोस्वामी ने कहा कि सच्चा सुख बुजुर्गो की सेवा से मिलता है। दुर्गावाहिनी की सदस्या बुजुर्गो के सुखदुख में हमेशा सहयोग के लिए तैयार हैं। कार्यक्रम के अंत में सभी वृद्धजनों को सदस्यों द्वारा भोजन कराया गया। 

इस मौके पर दुर्गावाहिनी की प्रदेशाध्यक्ष शालू गोस्वामी अध्यक्ष, रंजना शर्मा (पचौरी), अंजना मंगल, साधना शर्मा, मीना दुबे, महामंत्री दिप्ती मित्तल, कंचन भटनागर, शिखा पाठक, अनीता राजपूत, सुचि गुप्ता, रानी गुप्ता एवं मंगलम के कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।