Sunday, August 06, 2017

बैराड़ में जल्द शुरू होगी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा

बैराड़। जिले के बैराड नगर में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा प्रारंभ होने जा रही है। जिससे बैराड़ क्षेत्र में बैंक की कमी से परेशान लोगों को राहत मिल सकेगी। भारतीय स्टेट बैंक की शाखा प्रारंभ होने से बैराड नगर तथा आसपास के कई गांवों के नागरिक लाभान्वित होंगे। इसके साथ ही वर्तमान में यूको बैंकों के एक मात्र एटीएम के अतिरिक्त एसबीआई की शाखा प्रारंभ होने से यहां एक अतिरिक्त एटीएम भी प्रारंभ होगा जिससे नागरिकों की सुविधा में वृद्वि होगी।

बैराड नगर में अब तक यूको बैंक तथा मध्यांचल बैंक की शाखाऐं संचालित है,जबकि बैराड नगर,व्यापारिक तथा ग्रामीण क्षेत्र के कई गांवों का केन्द्र होने कारण यहां व्यापारिक लेनदेन तथा किसानों का लेनदेन निरंतर बढता जारहा है, जिसके चलते वर्तमान में उपलब्ध बैंकों शाखाओं पर अधिक भीड़ होने के कारण नागरिकों को असुविधा होती है। क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती द्वारा भी बैराड नगर में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा प्रारंभ किये जाने हेतु प्रयास किया जा रहा था। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।