लो बैराड में भी चुडैल काट ले गई महिला की चोटी

बैराड। देश भर में महिलाओ की चोटी काटने की खबर आ रही है। कल श्योपुर जिले में एक युवती की चोटी काटने की खबर आई थी, अब चोटी कटने का सिलसिला शिवपुरी जिले में भी शुरू हो चुका है। खबर आ रही है कि बैराड क्षेत्र में एक महिला और एक पुरूष की चोटी अपने आप कट गई है। जानकारी के अनुसार आज दोपहर रिन्की पत्नि हमीद तोमर निवासी हर्रई हाल निवासी गायत्री कॉलोनी बैराड़ अपने घर पर पति के साथ बैठकर टीवी देख रही थी। उक्त महिला का पति हमीद इसी कमरे में मोबाईल चला रहा था। 

तभी महिला ने कहा कि कोई उसकी साड़ी का पल्लू हटा रहा है। इतना सुनते ही मुडकर देखा तो उक्त महिला की चोटी कटी हुई दिखी। इस बात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। और महिलाओं को अपवाहों से बचने की बात कह रही है। 

दूसरी घटना भी बैराड़ थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में घटित हुई जहां सोने राम पुत्र मुन्नी जाटव उम्र 30 वर्ष अपने घर में सो रहा था। सुबह सो कर उठा तो देखा कि उसकी चोटी कटी हुई पड़ी है। 

इस घटना के बात बैराड क्षेत्र में अपवाहों का बाजार गर्म हो चुका है कि कोई चुडैल महिलाओं की चोटी काट रही है। और जिन महिलाओ की चोटी अभी तक कटी है उसकी मौत हो जाऐगी। हांलाकि शिवुपरी समाचार डॉट कॉम ऐसी किसी भी अफवाह का समर्थन नही करता है।  प्रशासन ने उक्त अपवाहों से बचने की अपील की है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है कि आखिर सत्य घटनाक्रम क्या है।