Tuesday, August 01, 2017

कलेक्टर राठी ने तीन मृतक कर्मचारीयों के परिजनों को दी अनुकंपा नियुक्ति

शिवपुरी। कलेक्टर तरूण राठी ने अनुकंपा नियुक्तियों को गंभीरता से लेते हुए उनके द्वारा तीन मृत कर्मचारियों के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति प्रदाय कर संवेदनशीलता का परिचय दिया है। शिक्षा विभाग में कार्यरत स्वर्गीय कल्लाराम की मृत्यु 24 जनवरी 2013 को हो जाने पर उनके पुत्र गजेन्द्र सिंह रावत को सहायक शिक्षक के रूप में नियुक्ति प्रदाय की है। 

जिला चिकित्सालय में स्टीवर्ड के रूप में नियुक्त स्व.विजय दीवान की मृत्यु होने पर उनके पुत्र विमर्श श्रीवास्तव को सहायक ग्रेड-तीन के पद पर और महिला बाल विकास विभाग गुना में पदस्थ स्वर्गीय गिरधारीलाल जाटव सहायक ग्रेड-1 की मृत्यु होने पर मृतक के पुत्र विवेक जाटव को एकीकृत बाल विकास परियोजना खनियांधाना में भृत्य के पद पर नियुक्ति प्रदाय की है। 

कलेक्टर श्री तरूण राठी ने जिले के सभी कार्यालय प्रमुखों का निर्देश दिए है कि उनके कार्यालय में न्यायालयीन प्रकरणों को छोडक़र लंबित अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों में प्राथमिकता के आधार पर मृतक कर्मचारियों के परिजनों को प्राथमिकता के आधार पर अनुकंपा देने की कार्यवाही करें।  

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।