रेडिऐंट संस्था का उद्देश्य जिम्मेदार नागरिक बनाना: शाहिद

शिवपुरी। रेडिऐन्ट इंस्टीटयूट में नवीन प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ओरियेन्टेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नवीन सत्र में प्रवेशित विद्यार्थियों को उनकी सहजता सुनिश्चित करने एवं संस्था की सुविधाओं, कार्यप्रणाली, छात्र सेवाओं संबधी जानकारी प्रदान की गई। जिससे उन्हें जानकारी प्राप्त करने एवं समस्या का समाधान कराने में असुविधा न हो।

ओरियेन्टेशन कार्यक्रम में रेडिऐन्ट इंस्टीटयूट के संचालक शाहिद खान ने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि संस्था का उददेश्य विद्यार्थियों को व्यवहारिक एवं तकनीकी शिक्षा देने के साथ साथ विद्यार्थियों को जिम्मेदार नागरिक बनाना भी हैै, विद्यार्थी को नियमित रुप से अनुशासन के साथ अध्ययन करना चाहिए जिससे वह भविष्य में जिम्मेदार नागरिक बन सके।

इस अवसर पर रेडिऐन्ट आई.टी.आई. प्राचार्य खुशी खान ने विद्यार्थियों को संस्था की कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से बताते हुए विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होनें की कहा विद्यार्थियों को लक्ष्य प्राप्ति तक निरन्तर परिश्रम करना चाहिए। रेडिऐन्ट इंस्टीटयूट के समन्वयक अकलाख खान ने भी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए विचार व्यक्त किए। 

ओरियेन्टेशन कार्यक्रम में पूनम गुप्ता ने संस्था की उपलब्धियों एवं स्टॉफ सदस्यों से परिचित कराया। शेखर कुलश्रेष्ठ ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर रेडिऐन्ट इंस्टीटयूट के समस्त स्टॉफ सदस्य, विद्यार्थी उपस्थित रहे।