ट्रेनिंग से लौट रही महिला शिक्षक को गगन बस ने रौंदा, दुधमुंही बच्ची सहित पति घायल

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के होटल पीएस के पास एक अनियंत्रित बस ने ट्रेंनिग से लौट रहे पति पत्नि को रौंद दिया। जिससे बाईक पर सबार पति-पत्नि सहित उनकी दूधमुही बच्ची घायल हो गई। इस घटना के बाद बस के चालक ने बस को रौकना भी उचित नहीं समझा और बस को लेकर भाग गया। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार रेनू पत्नि ध्यानेन्द्र भदौरिया उम्र 40 वर्ष निवासी रामबाग कॉलोनी जो कि शासकीय टीचर है वह डाईट से ट्रेनिग कर लौट रही थी। तभी होटल पीएस के पास सामने से आ रही गगन ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 33 टी 0208 ने तेजी और लापरवाही से बस चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाईक पर सबार ध्यानेन्द्र पुत्र डीएस भदौरिया उम्र 43 वर्ष उनकी पत्नि रेनू और दूधमुही बच्ची कुहू उम्र 1 वर्ष घायल हो गई। 

इस घटना के बाद बस चालक ने बस को रोकना भी उचित नहीं समझा और घायलों को तडपता छोडक़र भाग गया। स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी। तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।