Friday, August 11, 2017

सांसद सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र की रेल समस्याओं के लिए की रेलमंत्री प्रभु से भेंट

शिवपुरी। गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र में रेल सुविधायें बढ़ाने हेतु रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भेंट की। रेलमंत्री ने सांसद सिंधिया को सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन दिया। श्री सिंधिया ने रेलमंत्री प्रभु से मांग की कि ग्वालियर पुन: साप्ताहिक ट्रेन नंबर 11102/11103 को सप्ताह में कम से कम दो बार चलाया जाए।

ग्वालियर आगरा शटल ट्रेन नंबर 51882/51881 को शिवपुरी तक बढ़ाया जाए। ग्वालियर से गुना रेल लाइन और विजयपुर से मक्सी रेल लाइन के विद्युतीकरण कार्य को शीघ्र पूरा किया जाए। झांसी बांद्रा वाया गुना शिवपुरी ट्रेन के फेरों में वृद्धि की जाए।

शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर एक रिटायरिंग रूम व व्हीआईपी प्रतीक्षा कक्ष रूम का निर्माण कराया जाए। शिवपुरी जिले में पाडऱखेड़ा स्टेशन का निर्माण कार्य  शीघ्र पूर्ण किया जाए तथा ग्वालियर गुना रेलवे लाइन दोहरीकरण के सर्वे को शीघ्र पूर्ण कराया जाए। इसके अलावा श्री सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र गुना और अशोकनगर में रेल सुविधायें बढ़ाने के लिए रेलमंत्री सुरेश प्रभु को कई सुझाव दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।