Wednesday, August 02, 2017

स्कूल में एडमीशन कराने निकले छात्र का अपहरण, मामला दर्ज

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौनिया में रहने वाले एक सत्रह वर्षीय छात्र का मनपुरा से अज्ञात अपहरणकर्ता ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 363 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पिपरौनिया में निवासरत संजू परमार 31 जुलाई को सुबह घर से मनपुरा में स्थित स्कूूल में 11वीं कक्षा में प्रवेश लेने के लिए निकला था। उसके बाद से ही संजू घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे जहां अपह्रत के भाई परमार सिंह ने अपहरण की आश्ंाका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।