प्रभात झा में हिम्मत है तो सिंधिया के खिलाफ चुनाव लडक़र दिखाएं : कक्काजू

शिवपुरी। पूर्व मंत्री और पिछोर विधायक केपी सिंह ने सिंधिया के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत है तो वह सिंधिया के खिलाफ चुनाव लडक़र दिखाएं। इससे उन्हें उनकी हैसियत पता  चल जाएगी। श्री सिंह ने एक सवाल के जबाव में सांसद सिंधिया की इस राय से असहमति व्यक्त की कि कांग्रेस को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करना चाहिए तभी वह आगामी विधानसभा चुनाव में फतेह हासिल कर सकती है। 

शिवपुरी में अपने निवास स्थान पर आयोजित पत्रकारवार्ता में केपी सिंह ने भाजपा नेता प्रभात झा को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें श्री सिंधिया के खिलाफ गुना से लडऩे की हिम्मत नहीं है और यदि वह चाहे तो श्री सिंधिया से ग्वालियर से चुनाव लडक़र देख लें। जब श्री सिंह से पूछा गया कि क्या कांग्रेस विधानसभा चुनाव में सीएम प्रत्याशी घोषित करेगी तो उन्होंने साफ साफ कहा कि इससे फायदा क्या होगा। 

जब तक कांग्रेस के पक्ष में जनमानस नहीं जुड़ेगा तब तक सारी कवायदें बेकार हैं। अकेेले चेहरे से कुछ नहीं होने वाला है। प्रदेश में प्रशासन के हावी होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री सिंह ने कहा कि जब शासक कमजोर होता है तब तब वहां प्रशासनिक अधिकारी तथा मंत्री हावी होते हैं। यही हालात इन दिनों मध्यप्रदेश के हैं।