माताटीला में मछली पकडऩे को लेकर विवाद, मारे पत्थर, बलबा कायम

खनियांधाना। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के माताटीला बांध क्षेत्र में मछली पकडऩे को लेकर ठेकेदार और गांव के लोगों में जमकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बड़ गया कि ग्रामीणों ने एक राय होकर जमकर पत्थर फैंके। जिससे ठेकेदार का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने बलबा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार माताटीला बांध मे मछली पालन का ठेका मुजफ्फर नगर के एक ठेकेदार ने ले रखा है। इस माताटीला डेम का रजावन गांव क्षेत्र जो कि खनियांधाना थाना क्षेत्र में आता है। बीते रोज मछली पालन के ठेकेदार के आदमी माताटीला बांध क्षेत्र में अपना काम कर रहे थे। तभी रजावन गांव के युवक आए और इस क्षेत्र से मछली पकडऩे लगे। 

जब ठेकेदार के कर्मचारीयों ने उक्त ग्रामीणों को मना किया तो पूरा गांव एक जुट होकर डेम पर पहुंच गया और पत्थर बाजी करने लगे। इस पत्थर बाजी में ठेकेदार के कर्मचारी पदम जाटव और मेवालाल श्रीवास को चोटे आई है। इस मामले की शिकायत ठेकेदार के कर्मचारी वलवीर पुत्र लक्ष्मण जाटव उम्र 40 वर्ष निवासी सिविल लाईन मुज्जफ्फर नगर की रिपोर्ट पर रजावन गांव के गव्वर सिह, ब्रखभान, नवल सिंह, अरविन्द्र, सुरेश, शीतल, देव लाल, विनोद, कमता, शिशुपाल, जयपाल, कमला, कल्ला, धर्मेन्द्र, गोविन्द, जहान सिंह, शिव्वू, जीवन, जहार सिह, याकू उर्फ गुड्डा के खिलाफ धारा 147, 336, 323, 294, 506, 34 ताहि  के तहत मामला दर्ज कर लिया है।