Friday, August 18, 2017

युवा यादव महासभा ने की अहीर रेजीमेंट की मांग, मोदी को भेंजेंगें 5 हजार पोस्टकार्डं

शिवपुरी। अखिल भारतीय युवा यादव महासभा के तत्वाधान में व्यापक स्तर पर भारतीय सेना में अहीर रेजीमेंट की स्थापना हो इसे लेकर मांग की जा रही है। भारतीय सेना में अहीर रेजीमेंट की स्थापना को लेकर युवा यादव महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र यादव, यादव महासभा के प्रदेश महामंत्री रामसिंह यादव, प्रदेश महासचिव तुलाराम यादव, टीआई पिछोर धमेन्द्र यादव व युवा यादव महासभा के जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह यादव (बंटी भैया) आदि सहित सैकड़ों यादव एवं युवा यादव महासभा के पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर पोस्टकार्ड तैयार किए और इन पोस्टकार्ड को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजे जाऐंगें।

मांग की जाएगी कि अविलंब रूप से भारतीय सेना में यादवों की संख्या बहुतायत है और वह देश की प्राण-प्रण से रक्षा-सुरक्षा कर रहे है ऐसे में जब अन्य रेजीमेंट की स्थापना की गई है तो फिर अहीर रेजीमेंट की स्थापना भी शीघ्र की जाए। 

इस मांग को लेकर गत दिवस जिला मुख्यालय पर यादव एवं युवा यादव महासभा द्वारा पोस्टकार्ड तैयार किए गए और इसके साथ लक्ष्य तय किया गया कि संपूर्ण जिले भर से 5 हजार पोस्टकार्ड के माध्यम से भारतीय सेना में अहीर रेजीमेंट की स्थापना को लेकर मांग की जाएगी। यह अभियान आगे भी निरंतर जारी रहेगा और धीरे-धीरे संपूर्ण जिले में पोस्टकार्ड एकत्रित कर प्रधानमंत्री को भेजे जाऐंगें।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।