शराब ठेकेदार के ऑफिस में तोडफ़ोड़,लूटे 3 लाख,वाहनों को भी तोड़ गए

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक आबकारी ठेकेदार के दफ्तर में घुसकर कुछ लोगों ने तोडफ़ोड़ कर दी और गल्ले में रखे 3 लाख 10 हजार रुपए नकद उठा ले गए। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। गुरुवार को डीआईजी ग्वालियर मनोहर वर्मा ने शिवपुरी में सभी थाना प्रभारियों की क्राइम बैठक बुलाई थी। बुधवार शाम को जैसे ही घटना घटी, थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने फरियादी रविराज प्रकाश की रिपोर्ट नहीं लिखी ताकि डीआईजी के संज्ञान में यह मामला नहीं आ सके। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि हमारे पास कोई फरियादी ही नहीं आया। 

पिछोर में आबकारी ठेकेदार रविराज शिवहरे के दफ्तर पर बुधवार की रात 8 बजे कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक हमला बोल दिया। बदमाशों ने पहले उनके दफ्तर में घुसकर तोड़ फोड़ की गई। इसके बाद दफ्तर के गल्ले में रखे तीन लाख 10 हजार रुपए निकाल लिए। रविराज के मुनीम हरीओम शिवहरे ने बताया कि दफ्तर पर आए लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उन्होंने बाहर खड़े चार पहिया वाहन को भी तोड़ दिया। 

इस मामले में टीआई धर्मेंद्र यादव का कहना है कि कोई हमारे पास नहीं आया।  उनसे कहा कि घटना घटी है और तीन लाख 10 हजार रुपए से ज्यादा की लूट हो गई है तो उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी तो हम मौके पर पहुंचे थे लेकिन वहां हमें ऐसा कुछ भी नहीं मिला। 

इनका कहना है
दफ्तर में करीब 50 लडक़े और कुछ पुलिस वाले भी थे। इन लोगों ने जमकर तोड़ फोड़ कर दी और गल्ले मे रखे पैसे निकाल ले गए। यहां जातिबाद  चल रहा है उन अरोपीयों से सभी यादव समाज के थे। इसलिए पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही।
हरिओम शिवहरे, मुनीम 

पुलिस इस घटना में सही समय पर पहुंच गई थी ,लेकिन किसी के द्वारा कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। जब तक हमारे पास कोई रिपोर्ट लेकर नहीं आएगा। हम रिपोर्ट कैसे दर्ज कर सकते हैं। 
सुनील कुमार पांडे, एसपी शिवपुरी 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------