गोलीकाण्ड के बाद 25 लाख की लूट के विरोध में नरवर में बाजार बंद

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी के साथ तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर 25 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के विरोध स्वरूप मगरौनी व्यापार संघ ने नरवर के बाजार बंद रखे और मांग की आरोपियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करे। इस अवसर पर करैरा विधायक शकुंतला खटीक ने घायल युवक के परिजनों से चर्चा कर लूट के बारे में जानकारी ली और कहा कि पुलिस प्रशासन की मदद से अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कराया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार बृजेेश सोनी उम्र 27 वर्ष अपने सोने की दुकान को बंद कर अपने घर मगरौनी में ही जा रहे थे। तभी रास्ते में घर के पास ही पहले से घात लगाकर बैठे तीन नकाबपोश बदमाशों ने अपाचे बाईक से आकर सीधे बृजेश में गोली मार दी। जिससे बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश बृजेश के पास से सोने चांदी और नगदी से भरे बैग को लेकर रफू चक्कर हो गए।

इस घटना में गोली बृजेश के पेट में लगी है। जिससे व्यापारी की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। घटना के आक्रोश के चलते आज नरवर एवं मगरौनी के बाजार बंद रहे। व्यापारियों ने कहा कि इस तरह की घटना से स्थानीय व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है।