Thursday, July 06, 2017

बटन ने कराई जगहंसाई: मुन्ना पर हुई FIR, यशोधरा भी पानी की बूंद तक नहीं ला पाईं

शिवपुरी। यशोधरा राजे सिंधिया शहर के प्यासें कंठों को पानी के सबसे बड़े प्रोजेक्ट सिंध जलावार्धन योजना के सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट का फीटा काटने आई और वह सर्किट हाउस में ही रह गई। शहर के नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह इस योजना का विधिवत पूजा अर्चनाकर एक दिन पहले ही उद्घाटन कर आए। इस मामले से शहर की राजनीति में भूचाल आ गया और रातों रात इस मामले को लेकर सतनबाड़ा थाने में दोशियान ने नगर पालिका अध्यक्ष पर मामला दर्ज करा दिया। 

अब इस योजना का बटन दबाकर उद्घाटन करने आई यशोधरा अपने आप को ठगी महसूस करते हुए मामला दर्ज होने के बाद फिल्टर प्लांट पर जा पहुंची और विधिवत तरीके से यशोधरा राजे सिंधिया ने आज मड़ीखेड़ा पहुंचकर सिंध जलावर्धन योजना के द्वितीय चरण सम्पवेल पम्प पर पूजा अर्चना कर फिल्टर प्लांट तक पानी पहुंचाने के लिए मशीन का बटन दबाकर शुभारंभ किया। इस दौरान कलेक्टर तरूण राठी, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे, दोशियान कंपनी के महाप्रबंधक महेश मिश्रा सहित जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

लेकिन इस बटन दबाने में दोनो की जगहंसाई हो रही है। मुन्नालाल कुशवाह ने उद्घाटन के लिए शक्ति प्रर्दशन किया तो मुन्नालाल और अन्नी शर्मा सहित अन्य 50 कांग्रेसियो पर आपराधिक मामला दर्ज हो गया। तो उधर पूरे जोर-शोर से राजे ने मडीखेडा पहुंचकर संपबैल से सतनवाडा फिल्टर प्लांट पहुचाने के लिए बटन तो दबाया लेकिन पानी सतनवाडा तक नही पहुंचा। 

दोशियान कंपनी के मैनेजर महेश मिश्रा का कहना है कि पानी सतनवाडा से 6 किमी रह गया है, लाईनों की सफाई जारी है कुछ ही घंटो में पानी ही सतनवाडा पहुंचने के असार है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।