Wednesday, July 12, 2017

शराब के लिए रूपऐ नहीं दिए तो नशे में मास्साब को पीटा, मामला दर्ज

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम भगवाह में कल सुबह एक शराबी युवक  ने स्कूल में पढ़ा रहे शिक्षक की इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि आरोपी ने उससे शराब के लिए रूपए मांगे जिसे शिक्षक ने देने से इंकार कर दिया पुलिस ने इस मामले में आरोपी तेंदपाल सिंह चौहान के खिलाफ धारा 353, 294, 327, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शासकीय माध्यमिक विद्यालय भगवाह में शिक्षक के पद पर कार्यरत रामकृष्ण पुत्र बिरजू राम साहू कल सुबह 11 बजे अपने अन्य साथी शिक्षकों के साथ स्कूल में शिक्षण का कार्य कर रहा था उसी समय आरोपी तेंदपाल सिंह चौहान शराब के नशे में वहां पहुंचा और रामकृष्ण के साथ गाली गलौच  करने लगा और शिक्षक से शराब के लिए पैसे मांगे जब शिक्षक ने आरोपी को रूपए देने से इंकार कर दिया तो उसने रामकृष्ण की मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।