सरेआम युवती को प्रपोज करना आशिक को पड़ा मंहगा, परिजनों ने जमकर उतारा इश्क का भूत

शिवपुरी। जिले के सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम विनेगा में एक किशोरी को सरेआम प्रपोज करना एक मनचले को मंहगा पड़ गया। प्रपोज करने का घटनाक्रम युवती ने अपने परिजनों को बताया तो परिजन भडक़ गए और एक राय होकर आरोपी मनचले के घर पहुंच गए और मनचले की जमकर खबर लेते हुए इश्क का भूत उतार दिया। इस बात की शिकायत युवती ने परिजनों के साथ सतनबाड़ा थाने में की। जहां पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओंं में मामला दर्ज कर लिया। उसके बाद कुटा पिटा आशिक भी थाने पहुंचगया और युवती के परिजनों पर मारपीट का मामला दर्ज करा दिया। 

जानकारी के अनुसार कल्लू पुत्र हरीसिंह धाकड़ निवासी विनेगा ने बीते रोज गांव की ही सजातीय 19 वर्षीय किशोरी को सरेआम रास्ता रोक कर प्रपोज कर दिया। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने सरेआम युवती का हाथ पकड़ लिया। इस बात की शिकायत किशोरी ने घर पहुंचकर अपने परिजनों से की। परिजन उक्त घटनाक्रम के बाद अपना आपा खो बैठे और एक राय होकर आरोपी मनचने कल्लू के घर पहुंच गए और जमकर इश्क का भूत उतारा। इतने में भी परिजनों का मन नहीं भरा तो परिजन पीडिता को लेकर थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी कल्लू के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

वही इस घटनाक्रम के बाद कुटा पिटा आशिक भी थाने जा पहुंचा और अपनी कुटाई का घटनाक्रम पुलिस को बताया जहां पुलिस ने आशिक की रिपोर्ट पर आरोपी पप्पू जगदीश पुत्र सुभत सिंह धाकड, सुभत सिंह पुत्र गंगाराम धाकड, भागीरथ पुत्र गंगाराम धाकड, सोनू पुत्र रघुवीर धाकड, रघुवीर पुत्र गंगाराम धाकड और पप्पू धाकड निवासी विनेगा के खिलाफ धारा  294,323,506,34 ताहि केतहत मामला दर्ज कर लिया है।