Thursday, July 13, 2017

कोलारस विधायक के गृह गॉव मे विकास कि पोल खुली, दुकानो में भरा पानीं

कोलारस। क्षेत्रीय विधायक और कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव के गृह गांव खतौरा में पहली वारिश में ही घरो और दुकानो में पानी भर गया। और गांव में विकास कि पोल खुल गई। बताया गया है कि बरसात के पहले पानी निकासी पर कोई ध्यान नही दिया गया जिससे यह हालत बने है। 

जिस कारण नालियां चौक है और दुकानो और घरो में पानी भरने लगा है। जिससे ग्रामीण परेशान है। ग्राम खतौरा में बीते लंबे समय से नालियो कि सफाई नही कि गई है। जिससे नालियां जाम है। और पानी निकासी नही हो पा रही है। और बारिश का पानी लोगो के घरो और दुकानो में घुस रहा है। 

जब विधायक के गृह गांव का ही ऐसा हाल है। तो क्षेत्र कि हालत का क्या कहना। यहां के रहवासिायो का कहना है। यहां कोई सुनने वाला नही है। हमारी घरो में तीन बार पानी भर गया है। और पानी निकासी की कोई व्यवस्था नही कि जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।