राजे से पहले मडीखेड़ा पहुंचे मुन्नालाल, बिना बिजली का बटन दबा आए

शिवपुरी। शिवपुरी में इस समय श्रेय की राजनीति चल रही है। नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को इस समय बटन दबाने की बीमारी हो गई है। पिछले 2 माह से स्थानीय विधायक एंव मंत्री यशोधरा राजे जलावर्धन योजना को लेकर लगातार दौरे कर रही थीं और कल वह मडीखेडा संपबैल से सतनवाडा फिल्टर प्लांट पानी पहुचाने के लिए विधिवत उद्घाटन करने वाली थी लेकिन मुन्नालाल लाईट न होने के बाबजूद 1 दिन पूर्व ही बटन दबा आए और औपचारिक उद्घाटन भी कर आए। 

पिछले कुछ दिनों से शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष बटन दबाने की राजनीति कर रहे है। वे अभी कुछ दिन पूर्व ऐसे ही मडीखेडा पहुचकर एक मशीनरी का पूजन कर आए और उसका बटन भी दबा कर फोटो सेशन करा आए। 

शिवपुरी के प्यासे कंठो को प्यास बुझाने वाली योजना की सूई पिछल कई माह से 30 जून पर अटकी थी कि 30 जून तक मडीखेडा से सतनवाडा तक पानी आ जाऐगा लेकिन 30 जून तक काम पूरा नही हुआ। अब हो गया है इसके लिए कल राजे मडीखेडा पहुचने वाली थीं।

इस समय श्रेय की राजनीति के चलते नपा अध्यक्ष ने सोचा कि मडीखेडा का सारा श्रेय राजे न ले जाए, इसलिए मुन्नालाल कुशवाह आज ही आनन फानन में बुधवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह, बैजनाथ सिंह, हरवीर रघुवंशी, उपाध्यक्ष व कांग्रेसी पार्षदों के साथ मडीखेडा पहुंचे लेकिन वे जब यहां पहुंचे तो योजना का कार्य कर रही दोशियान कंपनी के नुमाइंदे इंटकबैल पर ताला जडकर नदारद हो गए। 

बावजूद  इसके मुन्ना व कांग्रेसियों ने संपबैल के पास हाल ही में लगाए कंट्रोल पैनल पर ही पूजा अर्चना कर औपचारिक उदघाटन कर दिया व फोटो सेशन भी करा लिया। बताया जा रहा है कि मुन्नालाल कुशवाह ने इस फोटो को सासंद सिंधिया को भेज दिया है। 

मुन्नालाल कुशवाह का कहना है कि हमारे कार्यकाल में मडीखेडा के काम ने गति पकडी और नपा की लगातार मॉनिटिरिंग के कारण यह योजना संपूर्ण होने पर खड़ी है। अपने राम का तो इस मामले में यही कहना है कि इस योजना का फाईनल उद्घाटन अगर प्रशासन सीएम से करवाऐगा तो कही मुन्नालाल एक दिन पहले ही इस योजना का उद्घाटन न कर आए, आखिर योजना कि क्रियान्वयन की ऐंजेसी मालिक तो वही है।
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

1 comments:

shivam dubey said...

Wah re munna lal abto had hi hogyi.....
Best sorce of media shivpuri samachar.com

-----------