Tuesday, July 04, 2017

जिला चिकित्सालय में फिर की डॉक्टर ने अभद्रता, सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। अपनी बदहाल व्यवस्थाओं के लिए प्रदेश भर में चर्चित स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह के प्रभार बाले जिला चिकित्सालय शिवपुरी अपने अधिकारी और कर्मचारियों की कारगुजारी से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस अस्पताल में चिकित्सक मरीजों के साथ अभद्रता पर उतारू हो जाते हैं। 

ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया जब ड्यूटी डॉक्टर ने मरीज के साथ आए एक अटेंडर से अभद्रता कर दी। इस बात को लेकर मरीज और उसके अटेंडरों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। जैसे तैसे पब्लिक ने परिजनों को रोका तब जाकर मामला कहीं शांत हुआ। 

जानकारी के अनुसार सत्यम नायक आज अपने दादी की तबियत खराब होने पर  उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय गए हुए थे। तभी ड्यूटी पर पदस्थ डॉ. सुनील ने मरीज का उपचार करने से मना कर दिया। इस बात को लेकर सत्यम नायक और डॉक्टर सुनील के बीच नौंक झौंक हो गई। इस मामले की शिकायत सत्यम नायक ने अपने मित्रों के साथ पहुंचकर सिविल सर्जन डॉ. गोविन्द सिंह को की। जहां डॉक्टर गोविन्द सिंह ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।