Saturday, July 15, 2017

प्रधान आरक्षक के घर आई बालिका का अपहरण

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एक प्रधान आरक्षक के घर आई बालिका गायब हो गई जो पिछले पांच दिन से घर वापस नहीं पहुंची जिस पर परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय बालिका साधना आदिवासी अपनी बहन के साथ पुलिस कॉलोनी में रहने वाले प्रधान आरक्षक संदीप मोगिया के घर 10 जुलाई को उसकी पत्नि के यहां मेंहदी लगाने गई जहां से उसकी बहन कुछ देर बाद घर चली गई जबकि साधना प्रधान आरक्षक के घर पर ही रूक गई। उसके बाद साधना प्रधान आरक्षक संदीप मोगिया की पत्नि से यह कहकर चली गई कि वह अपने हॉस्टल जा रही है। 

13 जुलाई को जब अपहृता के परिजनों ने प्रधान आरक्षक को फोन लगाकर पूछा तो उसने बताया कि वह कुछ ही देर हॉस्टल की कहकर चली गई। जब परिजनों ने हॉस्टल की मैडम से संपर्क साधा तो मैडम ने बताया कि साधना  तो यहां आई ही नहीं जिस पर परिजन परेशान हो गए और उन्होंने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा  तब बालिका का पिता प्रेमनाथ आदिवासी निवासी तुलसी नगर कोतवाली पहुंचा और पुत्री के अपहरण की आशंका जताते हुए प्रकरण दर्ज करा दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।