Wednesday, July 05, 2017

विधायक भारती की मानवता: रास्ते में तडप रहे घायलों को अपनी कार से ले गए अस्पताल

पोहरी। जिले के पोहरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रह्लाद भारती की सादगी किसी से छुपी नहीं है। वह अपने व्यवहार के चलते ही लोगों के चहेते बने हुए है। आज भी वही हुआ जब पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए रास्ते में रोड़ पर तडप रहे घायलों को उपचार के लिए अपनी कार से लेकर अस्पताल आए। दुर्घटना में घायल एक युवक वासुदेव धाकड़ निवासी रामगढ़ की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार आज विधायक प्रहलाद भारती जब पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपनी गाड़ी  से बैराड़ जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि रामगढ़ के नजदीक सडक़ पर तीन लोग घायल अवस्था में पड़े हुए हैं तथा तड़प रहे हैं। वहां मौजूद कुछ लोगों ने डायल 100 को घायलों को ले जाने के लिए फोन भी किया लेकिन जब काफी देर तक कोई वाहन वहां नहीं आया तो विधायक भारती अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने अपने वाहन से घायलों को पोहरी इलाज के लिए ले जाने की अनुमति दी। 

विधायक का ड्रायवर और गनमैन घायलों को अपने साथ इलाज के लिए पोहरी ले गए बाद में विधायक दूसरी गाड़ी से किसान संदेश यात्रा में भाग लेने के लिए बैराड़ पहुंचे। बताया जाता है कि मोटर साइकिल  पर सवार नारायण धाकड़, बाइसराम धाकड़ और वासुदेव धाकड़ बैराड़ की ओर जा रहे थे जबकि पोहरी की ओर से आने वाली सफेद रंग की अज्ञात मेटाडोर ने उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा मेटाडोर चालक वाहन को भगा ले गया था। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।