Sunday, July 16, 2017

जमींनी विवाद: भतीजों ने चाची को चाकू मारे, घर से निकाल दिया

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के सर्किट हाउस रोड़  पर निवासरत बिरमानी परिवार में पिछले लंबे समय से मकान के बंटवारे को लेकर चले आ रहे विवाद ने आज खूनी रूप धारण कर लिया। जहां मां के कहने पर उसके दो पुत्रों ने चाची को चाकूओं से काट दिया जिससे वह घायल हो गई। घायल महिला  को उसकी  पुत्री कोतवाली लेकर पहुंची जहां से पुलिस ने उसे घायल अवस्था अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

फरियादी सकुर बिरमानी ने बताया कि आशा बिरमानी उनकी जेठानी है। आज सुबह आशा और उसके पुत्र जतिन उर्फ शिब्बू और नन्हें उर्फ दीपक ने उसके घर के आगे से ईंटें उठा ली जिस पर उसने भतीजों को रोका तो वह लडऩे के लिए आ गए और दोनों ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी। 

जब वह पुलिस में रिपोर्ट कराने के लिए घर से निकली तो उसकी जेठानी ने दोनों पुत्रों को उसे पकडऩे के लिए भिजवाया जहां दीपक और जतिन उसे पकडक़र घर में अंदर ले गए और उसे चाकूओं से काट दिया। जिससे उसके हाथों में चोटें आईं। पीडि़ता ने बताया कि जैसे तैसे वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर बाहर आई और अपनी पुत्री के साथ वह कोतवाली पहुंची जहां पुलिस ने उसकी शिकायत सुनकर उसे अस्पताल भिजवा दिया।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।