भालू का आंतक: गांव में घुसे भालू ने शासकीय टीचर को किया घायल

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर में एक भालू ने गांव में घुसकर आंतक बरफा दिया हैै। इस भालू ने गांव में पहुंचकर एक शासकीय टीचर को दबौैच लिया। जिससे गंभीर रूप से घायल इस टीचर को उप स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ लेकर गए। जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय शिवपुरी रैफर कर दिया है। इस भालू ने गांव में ही एक बैल को भी घायल कर दिया है। इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस भालू की सूचना के बाद भी 5 घण्टे तक फोरेस्ट की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी। पुलिस उक्त भालू को एक जगह घेर कर खड़े हुए है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह शासकीय शिक्षक अशोक शर्मा उम्र 50 वर्ष निवासी टौरिया अपने घर से खेत की तरफ जा रहे थे। तभी उन्हें भालू ने घेर लिया और दबौच लिया। इस आतंकी भालू ने अशोक शर्मा को गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने बमुश्किल बचाया। उसके बाद भालू एक बैल से जा भिड़ा और गजनलाल शाक्य निवासी अमरपुर के बैल को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। 

इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। इस घटना की सूचना पर बैराड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जहां पुलिस उक्त भालू को घेरकर खड़ी हुई है। इस घटना के 5 घण्टे बीत जाने के बाद भी फोरेस्ट की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी है।